सहायता चाहिए कि कैसे स्टीम को अपने बैंक एकाउंट में ट्रांसफर करूँ?

नमस्ते दोस्तों,
मुझे आज भी याद है मैंने अपना एकाउंट स्टीम पर जनवरी 2018 में खोला था, यहां के बारे में मुझे मेरे दोस्त ने बताया था जोकि खुद भी स्टीम पर था काफी समय से। उसके कहे अनुसार मैं कोशिश करने लगा कि कैसे आप सभी के सामने अच्छा कंटेंट पेश कर सकूं। पूरे एक साल की मेहनत के बाद आखिरकार मुझे समझ आया कि लोगों को क्या पसन्द आता है और क्या नहीं। खैर दो साल के इस समय मे मैंने एक बार भी ट्रांजेक्शन नहीं करी, तो दोस्तो आज मुझे आपकी सहायता की जरूरत है।

आज तक मैंने एक बार भी स्टीम पावर को डाउन नहीं किया, आज तक एक बार भी मैंने पैसे ट्रांसफर नहीं किये अपने एकाउंट में। लेकिन अब मुझे पैसों की जरूरत है।

मैं जानना चाहता हूँ कि मैं स्टीम को कैसे अपने बैंक एकाउंट में ट्रांसफर करूँ?। कोई दोस्त मेरी मदद करें, मुझे इस प्रोसेस के बारे में कुछ भी नहीं पता कि यह कैसे काम करता है।

आशा करता हूँ मदद के लिए आप सामने आएंगे। धन्यवाद

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
5 Comments
Ecency