Have got two happiness together.

नमस्ते। 29 अक्टूबर 2020 को 25 वीं प्रविष्टियाँ हैं। मुझे hive.blog में एक नए अनुभव मिल रहा है। मैं आशा करते हूँ कि अच्छा करुगा। चलो मेरी गतिविधियों के बारे में बात करते हैं।

दिन बहुत प्यारे है। सुबह सवेरा उठता हॅू। लगभग 5 बज चुके थे। फिर मैंने अपना बिस्तर छोड़ दिया। मैं अपने बर्तन में गर्म पानी करता हूं। फिर मैं फ्रेश होने चला गया। वहां से आने के बाद मैंने अपने हाथ अच्छे से धोए।

मैं अपनी व्यायाम शुरू कर रहा हूं। आज मैं कुछ नए अभ्यास सीख रहा हूं। मेरी व्यायाम करीब 7 बजे समाप्त हो गये। फिर मैं अपने बेटे के पास गया।

aa.jpg

सुबह घर की सजावट शुरू हुई। आज मेरे बेटे का जन्मदिन भी है। लेकिन बहन की सगाई भी है। दोनों के साथ खुशी। यह हमारे लिए बहुत प्यारा दिन है।

हम सब मिलकर अपने घर को खूबसूरत बना रहे हैं। मैं अपने बेटे के जन्मदिन को खूबसूरत बनाना चाहता हूं। मैंने बाजार से उसके लिए बहुत कुछ खरीदा है।

20201017_071622.jpg

आज मेरे बेटे का जन्मदिन है। मैं उसे सुबह उठा रहा हूं। क्योंकि वह रात को करीब 11 बजे सोए थे। वह अगले दिन बहुत खुश है। मैं अपने बेटे के जन्मदिन को बहुत अच्छा बनाना चाहता हूं।

फिर मैं दूध लेने चला गया। वहां से 5 किलो दूध लेकर आए हैं। क्योंकि आज हमें बेटे के जन्मदिन पर मिठाई बनानी है। लेकिन हमने रसगुल्ला बनाया है। शेष मिठाइयाँ अभी भी अधूरी हैं। मैंने सबके लिए चाय बनाई।

20201029_124240.jpg

9 बजे थे जब मैं स्नान करने की तैयारी कर रहा था। बाथरूम में गया। और वहां गर्म पानी से स्नान किया। हल्का नाश्ता किया। फिर मेरा बेटा मुझे बुलाता है। कि पापा जल्दी से केक ले आओ। बच्चे अपने जन्मदिन के लिए बहुत खुश हैं।

मैं 10 बजे ऑफिस पहुँच गया। मैं वहां सभी बच्चों को ऑनलाइन काम भेज रहा हूं। जल्द ही मेरा काम समाप्त हो जाएगा। फिर मुझे घर से फोन आता है। पापा जल्दी से केक ले आओ।

दोपहर का समय था। फिर मैं केक की दुकान पर पहुँच गया। केक को वहां पहुंचने में मुझे लगभग 1 घंटा लगा। क्योंकि उन्होंने अभी तक केक तैयार नहीं किया है। मैंने उसे 10 बजे का समय दिया।

a.jpg

दोपहर 2 बजे घर पहुंचे। सभी बच्चे आ चुके थे। उनके सभी दोस्तों ने एक साथ जन्मदिन का आनंद लिया। सभी बच्चे इकट्ठे हो गए और गुब्बारे उड़ाए। बच्चों ने तब बैठकर केक को अच्छी तरह सजाया।

c.jpg

सभी बच्चे बहुत खुश हैं। आज मेरे बेटे का जन्मदिन है। उन्होंने समोसा भी खरीद लिया है। मैं उनके लिए एक केक लाया। सभी बच्चे अपने दोस्त की पार्टी में शामिल हुए। सभी ने अपने दोस्त को बहुत-बहुत बधाई दी।

b.jpg

3 बजे थे। फिर मेरे बेटे ने अपना केक काटा। क्योंकि मैं बाहर आ गया था। मैंने अपने बेटे का जन्मदिन ऑनलाइन बनाया। क्योंकि मैं अपनी मौसी की लड़की से सगाई में हूं। जो मेरे लिए महत्वपूर्ण था।

मैंने अपने बेटा का जन्मदिन वीडियो के माध्यम से बच्चों के साथ बनाये है। मैंने अपने बेटे को एक साइकिल खरीद कर दी है। जन्मदिन के लिए एक उपहार है।

20201029_154823.jpg

शाम के 5 बज रहे थे। फिर मैं अपनी बहन के पास में बैठा था। मैंने उनसे पूछा है कि कोई चिंता तो नही है। यह मेरे लिए बहुत कीमती उपहार है। मेरी बहन की शादी जल्द होगी। आज वह बहुत प्यारी लग रही है। वह मेरा प्यारे चॉद है

6 बजे मैं अपने ऑफिस पहुँचा। वहां आने के बाद, अगले दिन बच्चों के लिए काम किया जा रहा है। सात बज चुके हैं। इसलिए मैंने अपना ऑफिस बंद कर दिया।

कुछ देर बाद मैं घर आ गया। घर आने के बाद मैंने हल्के नास्ते किया। फिर मैं डॉक्टर के पास गया। क्योंकि मुझे कई दिनों से जुकाम हो रहा है। मुझे इसकी दवा समय पर लेनी है।

साढ़े दस बज चुके थे। फिर मैं सोने की तैयारी कर रहा हूं। हर कोई सो गया है मैं केवल काम कर रहा हूं

H2
H3
H4
3 columns
2 columns
1 column
Join the conversation now
Ecency